भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और कई सुपरहिट फिल्में देनें वाले आनंद ओझा ने भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ आर्यन पांडे को अपने पर्सनल पीआरओ के तौर पर साइन किया है. इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता आनंद ओझा और पीआरओ आर्यन पांडे ने की. उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमें में औफिसर के रूप में कार्यरत आनंद ओझा नें भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी.

उन्होंने अब तक दर्जन भर से अधिक फिल्में की हैं. जिनका दर्शकों पर काफी अच्छा रिस्पौंस रहा था. वहीं उनकी जो फिल्में प्रदर्शित होने को तैयार हैं उसमें प्रमुख रूप से ‘हीरोगीरी’, ‘लव एक्सप्रेस’, ‘कुम्भ’ जैसी फिल्में शामिल हैं जो बहुत जल्द सिनेमाघरो में दस्तक देंगी. हाल ही में आनंद ओझा ने भोजपुरी सिनेमा की बड़े बजट वाली फिल्म ‘रण’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह हर बार की तरह इस बार भी मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं उनके अपोजिट भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी हैं. माना जा रहा है की बहुत कम समय में ही ये नई नवेली जोड़ी आनंद-काजल दर्शकों को खूब भाने लगी है.

ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली की नई भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर लौंच, खतरनाक लुक में दिखेंगे ये विलेन

आनंद ओझा द्वारा आर्यन पांडे को पर्सनल पीआरओ के तौर पर साइन किये जाने के पीछे यह माना जा रहा है की आर्यन पाण्डेय की सोशल मीडिया पर अच्छी पहुंच के साथ ही मीडिया जगत में भी अच्छी इमेज है. जिसके चलते फिल्मों और सिनेमा जगत के अभिनेताओं के प्रचार-प्रसार में वह अच्छी भूमिका निभा रहें हैं. बेहद ही कम उम्र के पीआरओ आर्यन पाण्डेय इन दिनों भोजपुरी जगत के सबसे सफल पीआरओ में गिनें जाते हैं.

ऐसे में आनंद ओझा द्वारा आर्यन पाण्डेय को अपने निजी पीआरओ के तौर पर चुना जाना भोजपुरी सिनेमा के लिए अच्छा संकेत माना जा रहा है. आर्यन पाण्डेय को अभिनेता आनंद ओझा द्वारा पर्सनल पीआरओ चुने जाने पर आर्यन नें बताया की आनंद ओझा ना केवल बड़े पर्दे पर हीरो है बल्कि असल जिंदगी में भी लोगों के हीरो हैं. क्यों की आनंद ओझा जहां एक तरफ वह अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हैं तो वही दूसरी ओर वह एक सच्चे और ईमानदार पुलिस अधिकारी के रूप में लोगों की हिफाजत भी करते हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने Tik Tok पर बनाया ये मजेदार Video, फैन्स के उड़े होश

अभिनेता आनंद ओझा की माने तो आर्यन पाण्डेय एक बेहतरीन और उर्जावान पीआरओ हैं. जिनके पास लुभा देने वाले शब्दों का भंडार हैं. आनंद ओझा ने बताया उन्हें पीआरओ आर्यन पांडे को अपने पर्सनल पीआरओ के रूप में साइन करने की बहुत खुशी है. उन्होने कहा की हम दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक होगी. तो वही आर्यन पांडे भी अभिनेता आनंद ओझा के पर्सनल पीआरओ बनने पर बहुत उत्साहित नजर आ रहे है. अब देखना यह होगा कि ये नई नवेली जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में कितना कमाल कर पाती है.

Tags:
COMMENT