सोशल मीडिया में तेजी से सनसनी बनती जा रही भोजपुरी गायिका स्नेह उपाध्याय (Sneh Upadhyay) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए जा रहे फोटो ने तो फैन्स को और भी दीवाना बना दिया है. वह आए दिन अपने ग्लैमरस (Glamourous) लुक वाले फोटो अपने फेसबुक (Facebook) और इन्स्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर करती हुई नजर आती रहती हैं. उनके द्वारा किए गए फोटो पर मिलने वाले लाइक और कमेन्ट को देख कर उनके फैन्स की दीवानगी का अंदाज सहज ही लगाया जा सकता है.

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता रितेश पाण्डेय (Ritesh Pandey) के साथ हाल ही में आये एक गीत “हेलो कौन” (Hello Kaun) को दर्शकों ने इतना पसंद किया की यह वीडियो एलबम यूट्यूब (YouTube) पर सारे रिकौर्ड तोड़ने में कामयाब रही. इस गाने को करीब 2 महीने के भीतर ही यूट्यूब पर 293 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. भोजपुरी गायकों में अभी तक जिनके गीतों को यूट्यूब पर सर्वाधिक बार सुना गया है उनमें खेसारी लाल और पवन सिंह का नाम सबसे ऊपर है.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी फिल्म में देखने को मिलेगा काजल राघवानी और पवन सिंह का जलवा

इन दोनों गायकों में से खेसारी लाल के गीत ‘मिलते मरद हमके भूल गइलू है’ के 32 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लेकिन इसके इतने व्यूज में लगभग 3 साल के करीब का वक्त लगा वहीं पवन सिंह के गाने ‘रात दिया बुता के’ को 30 करोड़ से ज्यादा देखा और सुना गया है उसमें भी काफी वक्त लग गया था. ऐसे में करीब तीन महीने के भीतर ‘हैलो कौन’ को करीब 29 करोड़ बार सुना जा चुका है. जो स्नेह उपाध्याय के लिए बड़ी उपलब्धि है. यह उपलब्धि और भी बढ़ जाती है क्यों की स्नेह और रितेश दोनों भोजपुरी के गायक है इसके बावजूद यह गाना भोजपुरी में न होते हुए रिकौर्ड तोड़ने में कामयाब रहा है.

इस गाने की सफलता का अंदाज हम ऐसे ही लगा सकते हैं क्यों की यह गाना टिक टौक और दूसरे एप के अलावा सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने में काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को गाने वाले रितेश पाण्डेय भोजपुरी के स्टार तो थे ही लेकिन स्नेह को मिली इस सफलता ने उनको स्टारडम की ओर बढ़ा दिया है. जिसका परिणाम है की दर्शकों और श्रोताओं को उनके गाये गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- Valentine Week में रिलीज होगी भोजपुरी की ‘लैला-मजनू’, लीड रोल में दिखेंगी अक्षरा सिंह

स्नेह उपाध्याय के गाये गीत “हैलो कौन” का लिंक-

स्नेह उपाध्याय के गाये गीत “छुए लटगेनवां” का लिंक-

स्नेह उपाध्याय के गाये गीत “सजना पटना निकल गया” का लिंक-

स्नेह उपाध्याय के गाये गीत “गोरखपुर के” का लिंक-

स्नेह उपाध्याय के गाये गीत “गमकेलू चमेली नियन” का लिंक-

Tags:
COMMENT