भोजपुरी फिल्मों के स्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू और अक्षरा सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लैला मजनू’ के प्रदर्शन की तारीख घोषित हो चुकी है. इस फिल्म का प्रदर्शन आने वाले शुक्रवार यानी 7 फरवरी को बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में भव्य लेवल पर किया जायेगा.

प्रदीप पाण्डेय चिंटू और अक्षरा सिंह के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार था क्योंकि दर्शकों को विश्वास है की यह फिल्म भोजपुरी में आई फिल्मों में सबसे अलग हट कर होगी. इस इन्तजार का एक कारण अक्षरा सिंह भी है क्योंकि इन दिनों अक्षरा सिंह अपनी बेहतरीन गायकी और ऐक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. आये दिन अक्षरा सिंह अपनी बोल्ड और हौट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है की इस फिल्म का हिंदी के ‘लैला मजनू’ फिल्म से कोई लेना देना नही है और इसके गाने भी कर्णप्रिया है. फिल्म का एक गाना भी खूब वायरल हो रहा है ‘पहिले पाण्डेय जी के चुम्मा’ खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘मेरी होड़ खुद से है’ – सीपी भट्ट

bhojpuri-laila-majnu

फिल्‍म की कहानी दो मजहब के जोड़ों के बीच उपजी प्रेम कहानी पर आधारित है. जिसमें रिक्‍शा चलाने वाले प्रदीप पाण्डेय (मजनू) को मुस्लिम समुदाय के एक हसीन लड़की से प्रेम हो जाता है. यह लड़की कोई और नहीं बल्कि युवा दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह हैं जो लैला के रोल में खूब जंच रही हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर लगता है की इस फिल्म का डायलाग बेहद कसा हुआ है फिल्म का एक डायलौग “लैला को कोई लल्लू नहीं लैला को तो मजनू लेकर जाएगा” खासा पसंद किया जा रहा है. वहीं एक डायलाग यह पैसा भी बड़ी कुत्ती चीज है इंसान को हैवान बना देती है भी दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा रहा है. डायलौग ‘मोहब्‍बत वो सांस है, जो चले तो जिंदगी बन जाती है और रूके तो मौत बन जाती है’ भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब होती नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म “यमदूत” में नजर आने वाले हैं ये बड़े अभिनेता, देखें फोटोज

akshara-singh

इस फिल्म का निर्देशन महमूद आलम नें किया है जब की फिल्म के निर्माता जाने-माने फिल्म मेकर राजकुमार आर पांडेय है. संगीत – राजकुमार आर.पाण्डेय व  प्रमोद गुप्ता का है वहीं गीत लिखा है राजकुमार आर.पाण्डेय, श्याम देहाती, नोशाद खान,आशुतोष नें. फिल्म का संवाद संदीप के. कुशवाहा ने लिखा है और छायांकन- नागेन्द्र कुमार ने किया है.

‘लैला मजनू’ फिल्म का ट्रेलर लिंक- 

Tags:
COMMENT