उत्तर प्रदेश के नेपाल से सटे जिले महराजगंज में स्टार अभिनेता विमल पाण्डेय और अभिनेत्री गुंजन पन्त व पल्लवी के प्यार त्रिकोण पर आधरित फिल्म “हमरे मरद की मेहरारू” की शूटिंग जोरों पर हैं. इसी फिल्म में फिल्माए गए एक दृश्य में विमल पाण्डेय और अभिनेत्री पल्लवी के रोमांस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जिस पर प्रशंसकों की काफी प्रक्रिया मिल रहीं है. इस फिल्म में फिल्माए जा रहे एक दृश्य में विमल पाण्डेय बेडरूम में पल्लवी के साथ रोमांस करते नजर आ रहें है. तो वहीं हरे-भरे खेतों के बीच लुक अलग ही नजर आ रहा है. फिल्म के इस सीन से जुडी तस्वीरें किसी ने वायरल कर दी है जो काफी ट्रेंड कर रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस, पढ़ें खबर

श्री सद्गुरु एंटरटेनमेंट हाउस रीगल फिल्म एंड म्यूजिक के बैनर तले बन रहे इस फिल्म का निर्देशन “राम जी पटेल द्वारा किया जा रहा है. जब की इस फिल्म में चौकलेटी ब्वाय के नाम से मशहूर अभिनेता “विमल पांडे” और खुबसूरत अदाकारा गुंजन पन्त व पल्लवी मुख्य भूमिका निभा रहीं हैं. दिलचस्प बात यह है की विमल पाण्डेय इसी जिले के रहने वाले हैं और पहली बार वह अपने होम टाउन “महराजगंज” में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं.

vimal-pandey

इस फिल्म में विमल पाण्डेय और गुंजन पन्त व पल्लवी के अलावा अभिनेता “प्रेम सिंह” भी मुख्य भुमिका में नजर आयेंगे. जब की “चन्द्रमुखी मौसम”, विनोद मिश्रा, दीपक सिन्हा और सुनील दत्त पण्डे भी अहम किरदार करते नजर आयेंगे. इस फिल्म के छायांकन की जिम्मेदारी सम्राट सिंह निभा रहें हैं फिल्म के निर्माता अरुण दूबे है. इस फिल्म के मुख्य अभिनेता विमल पाण्डेय ने हाल ही में अपनी फिल्म “हीरा बाबू एम बी बी एस” की शूटिंग कम्पलीट की है. जिसके पोस्ट प्रोडक्शन का भी काम जोरो से चल रहा है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. इसके पहले भी अभिनेता विमल पाण्डेय कई फिल्मो और अल्बम्स में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने शेयर की ऐसी बोल्ड फोटो, देखकर फैन्स भी हो गए दंग

इस फिल्म की अधिकांश कहानी अभिनेता विमल पांडे और अभिनेत्री गुंजन पंत व पल्लवी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म में लव ट्रायंगल जैसा सिचुएशन देखने को मिलेगा, जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगा. इस फिल्म में फैमली ड्रामा, रोमांस, लव ट्रायंगल, तो है ही साथ ही बीच बीच में कौमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा. अभिनेता विमल पांडे के पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो नवोदित स्टार अभिनेता विमल पांडे इस साल कम से कम 7-8 फिल्मे करने जा रहे हैं. तो वही इस साल उनकी 4 फिल्मे बड़े पर्दे पर द्स्तक देगी.

अभिनेता विमल पांडे इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने बताया की यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक ताने-बाने में बुनी हैं जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकेगा. फिल्म का फैमली ड्रामा, रोमांस, लव ट्रायंगल और बेहतरीन कौमेडी लोगों को खासा पसंद आएगा. उन्होंने बताया की इस फिल्म में उनकी और गुंजन पंत की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- सचमुच डर गई थी – रितु सिंह

Tags:
COMMENT