भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार विनोद सिंह जल्द ही एक नई फिल्म “यमदूत” में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के फर्स्ट सेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले माह इसके दूसरे सेड्यूल को शूट किये जाने की तैयारियां पूरी कर ली गई है. फिल्म का निर्माण राजलक्ष्मी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी फिल्म में पल्लवी के साथ रोमांस कर रहे हैं विमल पांडे, फोटोज हुईं वायरल

इस फिल्म के फर्स्ट सेड्यूल शूटिंग से जुडी कई फोटोज पहले भी वायरल हो चुकी हैं. जिसमें इसके मुख्य अभिनेता विनोद सिंह और अमृता सिंह को शादी के जोड़े में भी देखा गया था. इस फोटोज के वायरल होने पर लोगों को लगा था की सचमुच विनोद व अमृता पाण्डेय की शादी हो गई है. लेकिन बाद में लोगों को पता चला की उनकी यह शादी रियल नहीं बल्कि फिल्म ” यमदूत” के शादी के सीन के दौरान ली गयी थीं.

yamdoot

बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले विनोद सिंह ने बताया की एक छोटे से शहर से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर करने में उन्हें तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पडा था. इसके पहले नालंदा से किसी भी शख्स ने फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक नहीं दी थी. इसलिए विनोद सिंह के लिए फिल्मों का सफर और भी कठिन रहा. विनोद ने बताया की, ‘मैने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की मुझे विश्वास है की इस फिल्म में लोगों को मेरा कैरेक्टर पसंद आयेगा’.

ये भी पढ़ें- जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस, पढ़ें खबर

बेहतरीन लोकेशन में बन रही फिल्म “यमदूत” बहुत ही रोमांचक और पारिवारिक फिल्म है. जिसके सभी गाने बहुत ही कर्ण प्रिय हैं. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी निर्देशन सुनील चालक निभा रहे हैं जबकि फिल्म के निर्माता वीरेन्द्र कुमार सिंह है. फिल्म में मुख्य भूमिका में विनोद सिंह, अमृता पाण्डेय, सुशील सिंह, बृजेश त्रिपाठी, आकांक्षा दूबे, शिवानी यादव, जावेद हैदर, बिनोद गिरी, शान्तनु सिन्हा सरीखे कई मंजे हुए कलाकार नजर आयेंगे. फिल्म का छायांकन देव दत्त व आदित्य मेहर का है. फिल्म की कहानी लिखी है संदीप ने, डांस मास्टर राजू हैं, संगीत दिया है छोटू रावत ने गाने अमित सरासत नें लिखें हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने शेयर की ऐसी बोल्ड फोटो, देखकर फैन्स भी हो गए दंग

Tags:
COMMENT