बौलीवुड की बेहद पौपुलर एक्ट्रेस और सिंगिंग सेन्सेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों फिर से एक बार सुर्खियो में बनी हुईं हैं. पिछले कुछ दिनों से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के रिश्ते की खबरों ने फेंस को काफी एक्साइटिड किया हुआ था और हाल ही में आए नेहा और आदित्य का गाने गोवा बीच (Goa Beach) ने तो इंटरनेट पर हलचल ही मचा दी है. 10 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को नेहा कक्कड़ ने और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने गाया है और गाने की वीडियो में नेहा और आदित्य बीच पर जमकर रोमांस (Romance) करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को मिला शादी का शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से इस शख्स ने दी लाल चुनरी!

नेहा कक्कड़ के पापा ने सभी अफवाहों पर लगाई रोक…

goa-beach

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की अफवाहें काफी तेजी से मीडियो में वायरल हुई थीं जिसके चलते नेहा के पापा ने इस सब अफवाहों पर रोक लगा दी है. ऐसी खबरों के बीच नेहा और आदित्य का यह पहला गाना इंटरनेट पर काफी ट्रेंड (Trend) हो रहा है और साथ ही फैंस इस गाने को काफी प्यार भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को बहू बनाना चाहता है बौलीवुड का ये मशहूर सिंगर, जानें कौन है ये

फेमस सिंगर उदित नारायण ने कहा कुछ ऐसा…

कुछ दिनों पहले सोनी टीवी (Sony TV) के बेहद पौपुलर सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian Idol 11) के सेट पर फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) अपनी पत्नी दीपा नारायण (Deepa Narayan) के साथ पहुंचे थे और इस दौरान उन्होनें कुछ ऐसा खुलासा किया था जिसके बाद से नेहा और आदित्य की जोड़ी और ज्यादा चर्चित हो गई थी. उन्होनें इस शो में पहुंचकर अपनी दिल की इच्छा बताते हुए कहा कि आदित्य और नेहा को एक साथ देखकर उन्हें काफी अच्छा लगता है और वे चाहते है कि नेहा कक्कड़ उनके घर की बहू बन जाए.

ये भी पढ़ें- एक्स बौयफ्रेंड को याद कर फिर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, कहा- “मैं मर जाना चाहती थी”

आखिर क्या होगा नेहा कक्कड़ का फैसला…

aditya-neha

अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का ये रिलेशन किस मुकाम तक पहुंचेगा. क्या उदित नारायण का नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाने की दिली इच्छा पूरी हो पाएगी. कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ का उनके बौयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेक-अप हुआ था जिसके बाद से वे काफी उदास रहने लगी थीं.

ये भी पढ़ें- इंडियन आइडल 11 के सेट पर फिर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

पर अब ऐसा लग रहा है कि नेहा हिमांश के साथ अपने रिश्ते को लेकर मूव-औन कर चुकी हैं और आदित्य के साथ अपने नए रिश्ते को लेकर काफी सोच विचार कर रही हैं.

Tags:
COMMENT