बिग बौस (Bigg Boss) सीजन 13 का फिनाले (Finale) जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे शो के मेकर्स हर दिन को काफी दिलचस्प बनाते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही बिग बौस शो के फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जितवाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. बीते सोमवार के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंटस् के साथ खूब मस्ती की और साथ ही सलमान ने सभी को एक टास्क भी दिया जिसमें सभी को एक एक करके घरवालों के पापों की पोट्ली भरनी थी और साथ ही कारण भी देना था. इस टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) के पास सबसे ज्यादा रश्मि देसाई की पोट्ली भरती दिखाई दी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिनाले के दिन फैंस को मिलेगा ऐसा सरप्राइज, होगी कैटरीना की एंट्री

रजत ने किया सलमान को कटघरे में खड़ा…

बीते एपिसोड में जाने माने न्यूज़ एंकर रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने भी बिग बौस के स्टेज पर एंट्री मारी और साथ ही उन्होनें सलमान को कटघरे में खड़ा कर उनसे सवाल पूछने का मौका हाथ से ना जाने दिया. रजत शर्मा के सवालों का सिलसिला आज भी बरकरार रहने वाला है क्योंकि आज के एपिसोड में न्यूज़ एंकर रजत शर्मा बिग बौस के घर के अंदर जाएंगे और साथ ही सभी कंटेस्टेंटस् पर जमकर आरोप लगाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रातों रात ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, पारस की गेम पर पड़ेगा असर

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की खुलेगी पोल…

बिग बौस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें रजत शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai) समेत सभी घरवालों से तीखे और कड़वे सवाल पूछ उनकी जमकर क्लास लगाने वाले हैं. प्रोमो के मुताबिक रजत शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से उनके रिश्ते से जुड़ी सच्चाई बताने को कहेंगे और साथ ही वे सिद्धार्थ पर ये आरोप लगाएंगे कि वे किसी की बात नहीं सुनते हैं बल्कि सिर्फ अपनी बात ही मनवाते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विकास ने शहनाज के सामने खोली असीम की पोल, गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

कौन हाने वाला है घर से बेघर…

ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि शो के आखिरी हफ्ते में रजत शर्मा की बिग बौस के घर में अदालत कौनसा नया हंगामा लाने वाली है. साथ ही आपको बता दें कि बीते वीकेंड के वार में सलमान ने किसी को बी घर से बेघर नहीं किया है बल्कि सभी नोमिनेटिड कंटेस्टंटस् को ये चेतावनी देकर गए हैं कि वे किसी भी समय घर से बेघर हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान के मुंह से निकला शो के विनर का नाम, आप भी सुनकर रह जाएंगे दंग

इस समय घर से बेघर होने के लिए 3 सद्स्य नोमिनेटिड हैं जिसमें से शहनाज गिल (Shehnaz Gill), आरती सिंह (Aarti Singh) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम शामिल है.

Tags:
COMMENT