बिग बौस सीजम 13 (Bigg Boss 13) के लिए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बाकी सीजनों के मुकाबले सीजन 13 काफी दिलचस्प और हंगामों भरा रहा है. इस सीजन का इतना सफल होने के पीछे कई कारण हैं पर उन सब में से एक सबसे बड़ा कारण ये भी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ के बारे में भी दर्शकों को जानने को मिला है और दर्शकों ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Rajat Sharma के सामने हुई Siddharth-Rashami की बोलती बंद, जानें क्यों उड़े होश

आखिर क्या था सिद्धार्थ-रश्मि का सच…

पिछले एपिसोड में हमने जाने माने न्यूज एंकर रजत शर्मा (Rajat Sharma) को बिग बौस के घर के अंदर आते देखा और साथ ही रजत शर्मा ने रश्मि देसाई (Rashami Desai), असीम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर कई आरोप लगाए जिसके चलते उन सबको सभी के सामने सच्चाई बतानी पड़ी. हालांकि इन आरोपों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है और आज के एपिसोड में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) समेत बाकी कंटेस्टेंट पर भी कई आरोप लगने बाकी हैं. बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते की तो जब से बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत हुई है तब से ही दर्शक इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की गहरी दोस्ती दुश्मनी में कैसे बदल गई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिनाले के दिन फैंस को मिलेगा ऐसा सरप्राइज, होगी कैटरीना की एंट्री

सिद्धार्थ ने खोली रश्मि की पोल…

न्यूज एंकर रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने रश्मि (Rashami) से सवाल करते वक्त उनके अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ रिश्ते के बारे में पूछा और साथ ही सिद्धार्थ के बारे में भी पूछा. जब सिद्धार्थ से रश्मि के बारे में पूछा गया तब सिद्धार्थ ने उनके झगड़े की असल वजह बताते हुए कहा कि, “मैं रश्मि देसाई को काफी पसंद करता था और वे मुझे बहुत अच्छी लगती थीं पर उनके सीरियल दिल से दिल तक (Dil Se Dil Tak) के दौरान उन्होनें मेरे खिलाफ कई शिकायतें लिखीं जो कि सारी की सारी झूठी थीं. तब से उनकी और मेरी लड़ाई शुरू हुई थी.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रातों रात ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, पारस की गेम पर पड़ेगा असर

हर महीने बदलते रहते हैं रिलेशनशिप्स…

रजत शर्मा ने एक और बात सिद्धार्थ से रश्मि को लेकर पूछी जिसका जवाब सुन रश्मि समेत बाकी सब हैरान रह गए. रजत शर्मा ने जब सिद्धार्थ से ये पूछा कि अब आपका रश्मि के साथ रिलेशनशिप स्टेटस क्या है तो इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि “रश्मि के रिलेशनशिप्स हर महीने बदलते रहते हैं.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विकास ने शहनाज के सामने खोली असीम की पोल, गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

अब देखने वाली बात ये होगी कि रजत शर्मा द्वारा लगाए जाने वाले इन आरोपों से घर का माहौल किस तरह से बदल जाएगा.

Tags:
COMMENT