बौलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के न्यू कमर और बेहद पौपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अप्कमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के लिए काफी चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था क्योंकि खबरों की माने तो कार्तिक और सारा एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हालांकि अपने इस रिश्ते पर दोनो ने खुल कर अभी तक कुछ नहीं बोला है. 14 फरवरी यानी कि वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए कार्तिक और सारा दोनो ही इस समय प्रोमोशन में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Valentine’s से पहले GOA बीच पर यूं रोमांस करते दिखे नेहा कक्कड़ और आदित्य, देखें Video

ट्रेलर में दिखे कार्तिक-सारा के इंटीमेट सीन्स…

kartik-sara

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हर फिल्म को रिलीज करने से पहले सेंट्रल बोर्ड औफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Censor Board) द्वारा पास करवाया जाता है उसके बाद फिल्म दर्शकों तक पहुंचती है. कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने लव आज कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था और तो और फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के कुछ इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) भी दर्शकों के देखने को मिले थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Siddharth ने बताई Rashami से झगड़े की असली वजह, देखें Video

सेंसर बोर्ड ने हटाए ऐसे सीन्स…

sara-kartik

अब खबरों की माने तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म लव आज कल को पास तो कर दिया है पर सुनने में कुछ ऐसा आ रहा है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान द्वारा फिल्माए गए कुछ इंटीमेट सीन्स को सेंसर बोर्ड (Censor Board) के कहने पर फिल्म से हटा दिया गया है. इसी के साथ सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स को कुछ बोल्ड सीन्स ब्लर करने के लिए भी कहा है.

ये भी पढ़ें- मलंगः “निराश करती फिल्म”

क्या ये जोड़ी जीत पाएगी दर्शकों का दिल…

love-aaj-kal-2

आपको बता दें, यह फिल्म 2009 में बनी फिल्म लव आज कल की ही सीरीज है जिसमें सारा अली खान के पिता और बौलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई दिए थे. अब देखने वाली बात ये होगी कि कार्तिक और सारा की साथ में ये पहली फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- ‘लव आजकल’ से लेकर ‘थप्पड़’ तक, इस महीने धमाल मचाएंगी ये 7 बड़ी फिल्में

‘लव आज कल’ फिल्म का ट्रेलर लिंक –

Tags:
COMMENT