नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा था. लेकिन अब दोनों ने इंडियन आइडल (Indian Idol) के सेट पर शादी कर ली है. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों शो के सेट पर खड़े हैं और दोनों के हाथों में जयमाला है. नेहा-आदित्य (Neha-Aditya) के साथ सेट पर कंटेस्टेंट और शो के जज भी वहां मौजूद थे. इसके साथ ही दोनों के सामने अग्नि कुंड रखा था जो फेरों के समय होता है.

 

View this post on Instagram

 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

वैसे बता दें कि ये सब सिर्फ शो में हो रहा है. दरअसल, काफी समय से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है. पहले सभी को लगा था कि दोनों सच में शादी कर रहे हैं, लेकिन फिर आदित्य के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने इस शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया कि ये क्लीयर हो गया कि ये शादी शो में सिर्फ टीआरापी के लिए हो रही है.

ये भी पढ़ें- Valentine’s से पहले GOA बीच पर यूं रोमांस करते दिखे नेहा कक्कड़ और आदित्य, देखें Video

आदित्य के पापा ने दिया था ये बयान…

 

View this post on Instagram

 

Can’t get enough of these two 😍😍 #AdityaNarayan #NehaKakkar #NehAditya

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए उदित (Udit) ने कहा था, ‘आदित्य हमारा एकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे. लेकिन आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है.’

उदित ने आगे कहा था, ‘मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है. यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है.’

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को मिला शादी का शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से इस शख्स ने दी लाल चुनरी!

गोवा बीच सौन्ग ने मचाया धमाल…

दोनों का हाल ही में सॉन्ग गोवा बीच रिलीज हुआ है. इस गाने को नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है. गाने में नेहा और आदित्य के बीच बहुत रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है.

Tags:
COMMENT