हरियाणा की छोरी सपना चौधरी अपने नए-नए गानों को लेकर दुनिया भर में तहलका मचा रही हैं. साथ ही उनकी ये सफलता आसमान छू रही है. हाल ही में सपना चौधरी ने नए साल पर धमाल मचाया था और आजकल उनका नया गाना ‘गज भर पानी’ भी खूब पौपुलर हो रहा है. वैसे इनदिनों ज्यादातर मौकों पर सपना अपने सूट-सलवार वाले अवतार की बजाय नए मॉडर्न लुक में नजर आती हैं. पिछले काफी वक्त से उनके एक से बढ़कर एक हॉट लुक सामने आ रहे हैं जो फैंस को काफी लुभा रहे हैं. लेकिन कई बार वो अपने वेस्टर्न अवतार की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं.

पहना ट्रांसपैरेट ब्लाउज तो फैंस ने कही ये बात...

हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पिंक साड़ी और ट्रांसपेरेंट ब्लैक ब्लाउज पहन रखा है. इस हॉट लुक में उन्होंने फोटोशूट करवाया था. इन फोटोज में सपना कई तरह के पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को बहू बनाना चाहता है बौलीवुड का ये फेमस सिंगर

सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की फैन्स काफी तारीफ कर रहें हैं और खूब लाइक और कमेंट भी कर रहें हैं लेकिन कुछ फैन्स ने उन्हें बहुत ही नेगेटिव कमेंट भी दिए हैं जो आप यहां पढ़ सकते हैं- एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘मोटी हो गई हो आप’ तो वहीं एक यूज़र ने लिखा ‘बेली फैट दिख रहा है’ हालांकि, सपना को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो बेधड़क अपनी फोटो शेयर कर रही हैं. बाकी अब इस साल सपना कौन सा नया जादू बिखेरेंगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...