फरवरी महीना बौलीवुड फिल्मों के रिलीजिंग के नजरिये से बहुत अहम् रहने वाला है. इस महीने पड़ने वाले शुक्रवार के दिन में दर्जनों फिल्में रिलीज को तैयार हैं. जिसमें से तो कुछ बहु प्रतिक्षित भी हैं जिसका दर्शक बेसब्री से रिलीज का इंतजार कर रहें हैं. यह फिल्में दर्शकों पर अपनी कितनी छाप छोड़ पाएंगी यह तो फिल्मों के रिलीज के बाद ही पता चलेगा. लेकिन यह तय है की शुभमंगल ज्यादा सावधान , लव आज कल, भूत, मलंग जैसी फ़िल्में दर्शकों की भीड़ को सिनेमाहाल तक खींचने में कामयाब रहेंगी. आइये जानते हैं की इस माह कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिनाले के दिन फैंस को मिलेगा ऐसा सरप्राइज, होगी कैटरीना की एंट्री

– मलंगट्रेलर लांच होने के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही हैं. जिसकी मुख्य भूमिका में अनिल कपूर दिशा पाटनी, कुणाल खेमू और आदित्य राय कपूर है फिल्म के निर्देशक मोहित शूरी हैं .

फिल्म के ट्रेलर का लिंक –

– हैक्ड- यह फिल्म भी 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की मुख्य भूमिका में हिना खान और रोहन शाह है फिल्म का निर्देशन  विक्रम भट्ट हैं.

फिल्म ट्रेलर का लिंक

– शिकाराइस फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. फिल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित है. इस फिल्म के सफल होने के अनुमान पहले से लगाए जा रहें हैं.

ये भी पढ़ें- लव-कुश के बाद अब कायरव की वजह से होंगे कार्तिक-नायरा परेशान, पढ़ें खबर

फिल्म ट्रेलर लिंक –

– लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज हो रही इस इस फिल्म की मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, रणदीप, अरुषि शर्मा, नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है इस फिल्म के निर्मात दिनेश हैं.

मूवी ट्रेलर का लिंक-

– शुभ मंगल ज्यादा सावधान- इस बहु प्रतीक्षित फिल्म के रिलीजिंग की डेट 21 फरवरी तय हुई है फिल्म के निर्देशक हितेश केवल्या हैं. निर्माता आनंद एल राय, भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, हिमांशु शर्मा है. फिल्म की मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना, जीतेन्द्र कुमार, नीना गुप्ता, सुनीता राजवार और मानवी गागरू नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ‘‘फिल्म ‘कांचली’ में स्त्री के उत्थान की बात है.’’ -देदीप्य जोशी

फिल्म ट्रेलर का लिंक

– भूत पार्ट – 1 फरवरी माह के 21 तारीख को रिलीज हो रही इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेड्नेकर नजर आयेंगी. फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है और निर्माता हीरो यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान हैं.

फिल्म के ट्रेलर का लिंक 

– थप्पड़- तापसी पन्नू अभिनीत यह फिल्म महिला हिंसा पर करारा चोट करने वाली है. फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो हो चुका है . पूरे फिल्म की रिलीजिंग28 फरवरी को होंगी . इस टाइटल की तरह फिल्म की कहानी भी एक थप्पड़ के इर्द-गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को मिला शादी का शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से इस शख्स ने दी लाल चुनरी!

ट्रेलर लिंक –

Tags:
COMMENT