स्टार प्लस (Star Plus) के सबसे पौपुलर और हिट सीरियल्स में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में जब से गोयनका परिवार में लव-कुश (Luv-Kush) की रीएंट्री हुई है तब से शो में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिससे कि कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) काफी परेशान हो रहे हैं. दरअसल जब से लव-कुश बोर्डिंग स्कूल (Boarding School) से वापस लौटे हैं तब से वे दोनों कुछ ज्यादा ही बिगड़ गए हैं और ऐसी हरकतें करने लगे हैं जिसे देख ना सिर्फ कार्तिक-नायरा परेशान होते हैं बल्कि दर्शकों के भी होश उड़ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- लव-कुश के बाद अब कायरव की वजह से होंगे कार्तिक-नायरा परेशान, पढ़ें खबर

गोयनका परिवार में आएगी त्रिशा…

पिछले कुछ एपिसोड्स में हमने देखा कि लव-कुश ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर त्रिशा (Trisha) को मोलेस्ट किया था जिस कारण त्रिशा ने सुसाइड करने का कदम उठाया. कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) ने मिलकर त्रिशा की जान बचाई और अब जब वे ठीक होने जा रही है तो लव-कुश (Luv-Kush) के होश उड़ते दिखाई दे रहे हैं. त्रिशा जैसे ही ठीक होगी तो कार्तिक और नायरा मिलकर उसे गोयनका परिवार में लेकर आने का फैसला करेंगे.

ये भी पढ़ें- त्रिशा के साथ ऐसी हरकत करेंगे लव-कुश, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे नायरा-कार्तिक के होश

दादी करेंगी इस बात से इंकार…

आने वाले एपिसोड्स में ऐसा देखने को मिलने वाला है कि जब कार्तिक और नायरा त्रिशा को अपने घर लाने का फैसला करेंगे तो दादी इस फैसले के सख्त खिलाफ होंगी. ऐसे में दादी को लगेगा कि त्रिशा को अपने घर रखने से समाज में उनकी इज्जत पर असर पड़ेगा. लेकिन कार्तिक और नायरा दादी की इस बात को नहीं मानेंगे और वे उनसे कहेंगे कि जब तक वो हैं तब तक त्रिशा कहीं और नही जाएगी.

ये भी पढ़ें- शराब पीते हुए पकड़े गए लव-कुश, नायरा-कार्तिक ऐसे देंगे सजा

गोयनका परिवार में होंगे भरपूर हंगामें…

अब देखने वाली बात ये होगी कि जब कार्तिक और नायरा दादी की बात मानने से इंकार कर देंगे तब गोयनका परिवार में कैसे कैसे हंगामें दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- लव कुश की ये सच्चाई जानने के बाद उड़े कार्तिक-नायरा के होश, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT