स्टार प्लस (Star Plus) के पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में जब से लव-कुश (Luv-Kush) की रीएंट्री हुई है तब से शो ने एक अलग ही ट्रैक पकड़ लिया है जो कि दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. जैसा कि पहले हमने आपको बताया था कि लव-कुश की जबसे रीएंट्री हुई है तब से ही कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) की मुश्किलें बढ़ गईं हैं और इसका कारण ये है कि लव-कुश जब से बोर्डिंग स्कूल से लौटे हैं तक से ही वे काफी बिगड़ गए हैं और उन्हें हर वो बुरी आदत की लत लग चुकी है जो कि नहीं लगनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें- फिर होगी कार्तिक-नायरा की दादी से तकरार, त्रिशा बनेगी वजह

नायरा-कार्तिक ने बचाई त्रिशा की जान…

पिछले एपिसोड्स में हमने देखा कि लव-कुश (Luv-Kush) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर त्रिशा (Trisha) को मोलेस्ट किया जिसकी वजह से त्रिशा ने सुसाइड करने की भी कोशिश की. त्रिशा बच तो गई पर वह कोमा में चली गई थी जिससे की लव-कुश ने राहत की सांस ली थी और सोचा था कि वे अब बच गए. कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) ने मिलकर त्रिशा की खूब देखभाल की और उसकी जान बचाई. लव-कुश ने हर वो मुमकिन कोशिश की जिससे कि वे अपनी इस हरकत पर पर्दा डाल सकें.

ये भी पढ़ें- लव-कुश के बाद अब कायरव की वजह से होंगे कार्तिक-नायरा परेशान, पढ़ें खबर

जल्द खुलेगी लव-कुश की पोल…

 

View this post on Instagram

 

Precap for Monday #shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #kairaforever #kaira #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by shivi ❣️ (@kaira_creation13) on

खबरों के अनुसार अप्कमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है कि लव-कुश अब ज्यादा दिनों तक कार्तिक-नायरा से नहीं बच पाएंगे और उनकी ये पोल जल्द ही खुल जाएगी. दरअसल इशारों इशारों में त्रिशा कार्तिक नायरा को ये हिंट दे देगी कि उसके साथ से जो भी कुछ हुआ उसके पीछे लव-कुश का ही हाथ था. त्रिशा इशारे में ही बताएगी कि उसके गुनहगार का नाम एल से शुरु होता है.

ये भी पढ़ें- Valentine से पहले यूं रोमांटिक होंगे कार्तिक-नायरा, ऐसे मनाएंगे शादी की 10th Anniversary

नायरा-कार्तिक और दादी के बीच तकरार…

जैसा कि हम सब जानते हैं कि कार्तिक (Mohsin Khan) नायरा (Shivangi Joshi) और दादी (Swati Chitnis) के बीच तकरार होना अब आम बात हो गई है तो इसी के चलते एक बार फिर कार्तिक नायरा दादी से भिड़े जिसकी वजह थी त्रिशा के गोयनका परिवार में ले कर आना. दरअसल दादी का ये मानना है कि त्रिशा का गोयनका हाउस में आना उनकी इज्जत के लिए अच्छा नहीं होगा और समाज में उनकी नाक कट जाएगी.

ये भी पढ़ें- त्रिशा के साथ ऐसी हरकत करेंगे लव-कुश, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे नायरा-कार्तिक के होश

क्या होगा कार्तिक-नायरा का रिएक्शन…

इसी के चलते दर्शकों को ये देखने को मिला की कार्तिक नायरा ने दादी की बात ना मानते हुए त्रिशा के अपने घर में जगह दी. अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब लव-कुश का ये सच सबके सामने आएगा और जब आएगा तो इस पर कार्तिक नायरा का क्या रिएक्शन होने वाला है.

ये भी पढ़ें- शराब पीते हुए पकड़े गए लव-कुश, नायरा-कार्तिक ऐसे देंगे सजा

Tags:
COMMENT