भोजपुरी स्टार्स के अपने अंदाज होते है शायद यही कारण है की उनकी पौपुलिटी में कभी कमी नहीं आती और फैंस उनसे जुड़ा हुआ मेहसूस करते हैं. कुछ ऐसे ही है निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). बौलवुड हो या भौजपुरी सभी जगह ऐसे एक्टर्स मिल ही जाएंगे जो अपने असल नाम से ज्यादा उनके रखे नामों से जाने जाते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्में के उन चुनिंदा एक्टरों में शूमार है जिनकी फिल्मों का इंतजार सभी को रहता  हैं. उनकी एक्टिंग स्टाइल हो या गाने का अंदाज निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली ने छोटे तपके से लेकर बड़े तपके तक का दिल जीता.

आम्रपाली और  निरहुआ की जोड़ी हैं हिट

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे पौपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. दोनों की कैमिंस्ट्री देखते ही बनती हैं.

वीडियो सौंग में भी हिट है जोड़ी

यू ट्यूब पर इस जोड़ी के काफी वीडियों हैं जिसको करोड़ो लोगों ने पसंद किया हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. उनके इन भोजपुरी सौंग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  उनके एक गाने को यूट्यूब पर अभी तक 7 करोड़ 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT