फिल्म मेकर एसोसिएशन के अध्यक्ष शशिनाथ दुबे ने अश्लीलता के खिलाफ मुहिम छेड़ने की ठान ली हैं. उन्होंने तय कर लिया हैं कि संगठन अश्लीलता के खिलाफ उच्च न्यायालय जाएगी. आए दिन देखा जाता रहा है कि भोजपुरी फिल्मों व सोशल मीडिया यूट्यूब आदि पर अश्लीलता अपने चरम पर है. खास कर भोजपुरी गायक अश्लील गीत संगीत परोस कर एक प्रकार से भोजपुरी समाज को बदनाम करने में लगें.

हाल ही में नीलकमल सिंह ने भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह से संबंधित अश्लील व शर्मनाक गीत गाया गया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस प्रकार के कई मामले आए दिन देखने को मिलते हैं. लेकिन,यह मामला जब गरमाया और भोजपुरी फिल्म के गायक नीलकमल सिंह ने अशोभनीय कुकृत्य करते हुए भोजपुरी की मशहूर अदाकारा को लेकर इतने गंदे व अभद्र शब्दों का प्रयोग किया. जिसे कोई भी अपनी पत्नी के सामने भी नहीं बोल सकता है.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh के इस गाने को मिले 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज, देखें Viral Video

इस वायरल गाने में फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के नाम के साथ गाना गाया हैं. जो आज के समय में सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाया हुआ है. इसके विरोध में उत्तरप्रदेश फिल्म मेकर एसोसिएशन ऐसे गायको के खिलाफ कानूनी करवाई करने को लेकर तैयार हैं. संगठन के अध्यक्ष शशि नाथ दुबे निर्माता व वरिष्ठ पत्रकार हैं.

उनका कहना है कि भोजपुरी समाज में महिला को सम्मान दिया जाता हैं. ऐसे में अश्लील गीत संगीत व द्विअर्थी संवाद की फ़िल्मों का विरोध होना चाहिये. इस तरह के असामाजिक गीत संगीत और फ़िल्मों पर रोक लगानी  चाहिए.जिससे भोजपुरी समाज सुरक्षित रहें. वर्तमान समय में भोजपुरी समाज इतना अच्छा समाज हैं और भोजपुरी समाज की महिलायें संस्कारी हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT