बौलीवुड की ही तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कलाकारों की ऑन स्क्रीन जोड़ियों का काफी चलन है. भोजपुरी के दर्शक भी अपने पसंदीदा जोड़ियों को एक साथ देखने के लिए लालायित रहते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. इनके फैंस दोनों को साथ देखना खूब पसंद करते हैं. मगर अब चर्चाएं गर्म है कि काजल राघवानी और खेसारी यादव के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

Kajal-Raghwani

इस चर्चा में घी डालने का काम काजल राघवानी का अपना एक बयान है, जिसमें उन्होंने साफ साफ कह दिया कि, ‘उनके स्टारडम में खेसारीलाल यादव का नहीं, बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है.’ काजल के इस बयान के भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चे गर्म हो गए है कि 9 अप्रैल को प्रदर्तशित होने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ इन दोनों की जोड़ी वाली आखरी फिल्म साबित होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Rashmi Desai ने इस भोजपुरी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

kajal

काजल राघवानी ने कहा है, आज मैं जिस मुकाम पर हूं, उसे मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है. मुझे खेसारीलाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन खेसारीलाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें (खेसारीलाल यादव) धोखा दिया है. जबकि, ऐसा कुछ नहीं है. मुझे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे निशाना बनाया जा रहा है.’’

kajal

इन दिनों काजल राघवानी की गिनती भोजपुरी की सर्वाधिक सफल अभिनेत्रियों में होती है. इस पर वह कहती हैं- ‘‘मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है. गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को लोगों ने काफी पसंद किया था. आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है. ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चुन रही हूं. मगर जो सच है, वह सच है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT