भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार के निधन पर अभिनेता व सांसद रवि किशन ने गहरा शोक व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने दिलीप कुमार के निधन को व्‍यक्तिगत क्षति बताया और कहा कि मुझे नहीं लगता है कि दिलीप साहब जैसा कोई कलाकार हिंदी सिनेमा में हिंदुस्‍तान में जन्‍म लेगा. हम सब लोग उनके मुरीद थे. आज एक संस्‍था का अंत हो गया. सिनेमा का एक युग खत्‍म हो गया.

वहीं, दिलीप कुमार के निधन को पवन सिंह, खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह ने भी हिंदी सिनेमा को अपूरणीय क्षति बताया और कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

ये भी पढ़ें- ‘नमस्ते बिहार’ फेम राजन कुमार ने भोजपुरी फिल्मों में बढ़ती अश्लीलता के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, पढ़ें खबर

इससे पहले रवि किशन ने दिलीप कुमार को याद करते हुए कहा कि मैं भाग्‍यशाली रहा कि उन्‍होंने मेरे साथ आखिरी समय में एक फिल्‍म प्रोड्यूस की थी. इस दौरान मुझे उनके साथ बहुत ज्‍यादा वक्‍त बिताने का सौभाग्‍य मिला, जिसकी ढ़ेर सारी यादें रही.

उन्‍होंने जिस फिल्‍म को प्रोड्यूस किया, उसका नाम ‘अब तो बनजा सजनवां हमार’ था. वे हमारी आउटडोर शूटिंग पर भी आये. रवि किशन ने कहा कि बहुत कम लोगों को पता होगा कि मैं और मेरा परिवार उनके बहुत करीब था.

उन्‍होंने कहा कि मैं बहुत भाग्‍यशाली रहा कि मैं अक्‍सर उनके घर आया जा करता था. बहुत सारी चीजें उन्‍होंने सिनेमा व एक्टिंग की बारिकियों को लेकर मुझे डिस्‍कस करते थे. यहां तक कि परिवार को लेकर कैसे एक कलाकार को परिवार को पत्‍नी को बच्‍चों को लेकर चलना चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT