सरस सलिल विशेष

इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई थी. फिल्म ने बौक्स औफिस पर तो अच्छा किया ही साथ में लोगों का भी दिल जीता. अब फिल्म के सिक्वल की प्लानिंग चल रही है. हाल में खबर आई कि अपने इलाज के बाद इरफान जल्दी वापस आ सकते हैं. देश वापस आने के तुरंत बाद वो हिंदी मीडियम के सिक्वल पर काम शुरू करेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने इस बात की पुष्टि कर दी है. हिन्दी मीडियम 2 का निर्देशन होमी अदजानिया करेंगे.

खबरों की माने तो इस फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान होंगी. हालांकि अभी तक करीना की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है. पर अगर करीना फिल्म के लिए हां करती हैं तो इरफान के साथ उनकी ये पहली फिल्म होगी.

आपको बता दें कि हिंदी मीडियम के लिए इरफान को बेस्ट एक्टर का अवौर्ड मिला था. इस फिल्म में हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के पेरेंट्स का स्ट्रगल दिखाया गया था. गरीब परिवार के लोगों को अपने बच्चों के एडमिशन में कौन कौन सी परेशानियां होती हैं इस फिल्म में दिखाया गया था. फिल्म में इरफान राज बत्रा की भूमिका में थे और उनके अपोजिट पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर थीं.

इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इरफान की खराब तबीयत के कारण उनकी जगह शाहरुख को कास्ट किया जा सकता है, खबर थी कि शाहरुख को स्क्रिप्ट भी मिल गया है. पर इस खबर के बाद लगभग इरफान की कास्टिंग तय मानी जा रही है.

Tags:
COMMENT