सरस सलिल विशेष

सवाल

मैं 30 साल की शादीशुदा औरत हूं. मेरे पति शराबी हैं और तकरीबन हर रात घर आ कर सब के सामने मुझे मारते हैं. बैडरूम में सैक्स के नाम पर मेरे शरीर को रौंद देते हैं. मेरी जिंदगी एक बंधुआ मजदूर सी हो गई है, जो हर दिन अपने हाड़ घिसती है और बदले में प्यार के दो मीठे बोल के लिए तरस जाती है. कई बार मरने का खयाल भी आया, पर अपनी बेटी के लिए खामोश रह जाती हूं. मैं क्या करूं?

जवाब

बेशक आप की समस्या बहुत गंभीर है, लेकिन आप हिम्मत और सब्र से काम लें. खुदकुशी कर लेना किसी भी समस्या का हल नहीं है, बल्कि इस से तो आप की बेटी की जिंदगी नरक हो जाएगी. रोजरोज की मारपीट झेलने से तो बेहतर है कि आप शराबी पति से अलग हो जाएं. अगर मायके वाले सहारा दे सकें तो आप को ज्यादा सहूलियत होगी, नहीं तो आप अकेली अपने दम पर भी गुजरबसर कर छोटेमोटे काम कर सकती हैं.

मैं अपने मकान मालिक की बेटी से शादी करना चाहता हूं, मैं क्या करूं?

ये भी पढ़ें- 

सेक्स के बारे में बात करने से चाहे आप कितना भी कतराएं, यकीन मानिए इसमें डूब जाने जितना मज़ा किसी और में नहीं. फिर चाहे आप बौयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हों या फिर शादी के बाद की पहली रात हो, यह एहसास बहुत खास होता है. लेकिन पहली बार की घबराहट भी उतनी ही होती है, जितना की उत्साह.

दोस्तों के बीच टौयलेट जोक्स और लूज टौक करने में आप अव्वल हैं. फिल्म हो या टीवी, बेड सीन्स देखने में बड़ा मजा आता है. मगर जब खुदकी बारी आई तो टांय टांय फिस्स. आप तो कागज की शेर निकलीं. इतना घबराएंगी तो जीत कैसे हासिल होगी. सेक्स है कोई रौकेट सांइस नहीं. आइए जानते हैं कि वो कौन सी 10 बातें हैं, जिनका ध्यान पहली बार सेक्स करते समय जरूर रखना चाहिए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT