टीवी का फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ ( Anupamaa) एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने किरदार को लेकर दर्शकों के बीच इन दिनों  सुर्खियों में छायी रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े पलों को शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने पति और बेटे के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं.

दरअसल ‘अनुपमा’ यानी रुपाली गांगुली पिछले कुछ दिनों से इस सीरियल की शूटिंग के लिए अपने फैमिली से दूर गुजरात में शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अब वह अपनी फैमिली के पास पहुंची गई हैं. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए  फैमिली संग तस्वीर शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट करेगा सई से प्यार का इजहार तो पाखी का होगा बुरा हाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

‘अनुपमा’ लीड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और बेटे के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में वह अपने लविंग हसबैंड और लाडले बेटे के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि  घर वही है, जहां आपका दिल बसता हो. मैं अपने लड़कों के साथ वापस आ चुकी हूं. जिन्होंने शूटिंग के इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुपमा अपने पोस्ट में लिखती है कि सब्र को अपने अंदर समा लें और शुक्र को बाहर निकालें. धन्यवाद ऊपरवाले, आपने 53 दिनों तक मेरी  और मेरे परिवार की देखभाल की है. उन्होंने आगे लिखा कि सारी यूनिट को धन्यवाद, जो इतने दिनों अपने परिवार से दूर रहे. राजन शाही, पूरी यूनिट को परिवार की तरह ख्याल रखने के लिए शुक्रिया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT