टीआरपी चार्ट में शामिल होने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में खूब ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस सीरियल से दर्शकों  को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल रहा है. अब मेंकर्स ने सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है. जिससे अपकमिंग एपिसोड में दिलचस्प मोड़ आने वाला है. आइए आपको बताते हैं, शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है.

शो के नए प्रोमो में विराट और सई के बीच दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जी हां, लेकिन अगले ही पल सई कुछ ऐसा कहती है कि विराट का दिल टूट जाता है. दरअसल सई घर छोड़ने की बात कहती है और ये भी कहती है कि विराट को कभी उससे प्यार हो ही नहीं सकता.

ये भी पढ़ें- Imlie: आदित्य पर जानलेवा हमला करेगा सत्यकाम, पढ़ें खबर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

सई की बातों को सुनकर विराट काफी हैरान हो जाता है. इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि आने वाले दिनों में भी सई और विराट का मिलन आसानी से नहीं होगा. और ये देखना भी दिलचस्प होगा कि पाखी, सई और विराट को अलग करने के लिए क्या प्लान बनाती है?

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari के एक्स हसबैंड ने किया सभी आरोपों को खारिज, कहा ‘तुम पहले ही बहुत गिर गई थी’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

सीरियल के बीते एपिसोड में आपने देखा कि  विराट और सई चौहान हाउस में वापस आ गए हैं. पूरा चौहान परिवार सई और विराट का स्वागत किया. घर आने के बाद विराट सबसे पहले भवानी को चेतावनी दिया कि सई उसकी पत्नी है. किसी को भी ये हक नहीं है कि वो सई की बेज्जती करे. ये बात सुनकर भवानी के होश उड़ गए.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT